Friday, Mar 29 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
खेल


नंबर वन हालेप वुहान ओपन से बाहर

नंबर वन हालेप वुहान ओपन से बाहर

वुहान, 26 सितंबर (वार्ता) विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के शुरूअाती दाैर में हो रहे उलटफेरों के बीच हारकर बाहर होने वाली शीर्ष वरीय खिलाड़ी बन गयी हैं।

हालेप को राउंड-32 के मैच में लगातार सेटों में 31वीं सीड स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुलकोवा ने 6-0, 7-5 से हराकर बाहर किया। देर रात हुये मैच में रोमानियाई खिलाड़ी पहले सेट में एक भी गेम नहीं जीत सकीं। फ्रेंच ओपन चैंपियन को रविवार अभ्यास के दौरान पीठ में चोट लग गयी थी और ओपनिंग मैच तक वह इससे उबर नहीं सकीं।

नंबर वन खिलाड़ी ने पहले मैच में हारने के बाद कहा,“ शुरूआत में खेलना हमेशा मुश्किल होता है, मैं रिटायर नहीं होना चाहती थी इसलिये मैंने दर्द के बावजूद खेल को जारी रखा।” मैच के दौरान हालेप को कई बार मेडिकल मदद लेनी पड़ी। हालांकि दूसरे सेट में उन्होंने बेहतर खेल दिखाया।

हालेप गत माह यूएस ओपन में शुरूआती दौर में बाहर होने के बाद से अपना पहला मैच खेल रही थीं। इस वर्ष वुहान ओपन में बड़े उलटफेरों में हालेप बाहर होने वाली सबसे शीर्ष खिलाड़ी हैं। 27 लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले टूर्नामेंट में विश्व की शीर्ष 10 खिलाड़ी हिस्सा ले रही हैं।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image