Friday, Apr 26 2024 | Time 00:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नामांकन के लिए डीजे लेकर आने वाले प्रत्याशियों पर होगी कार्रवाई

सीकर,15 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान के सीकर में नामांकन रैली के दौरान डीजे बजाने वाले प्रत्याशियों की अब खैर नहीं है। इस दौरान डीजे बजाने पर पूर्णतया पाबंदी है। गाड़ियों में बजने वाला डीजे मोटर वाहन अधिनियम का भी उल्लंघन है. इसको लेकर जिले में पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है।
जिला मुख्यालय पर आज नामांकन का पर्चा दाखिल करने आए प्रत्याशी के समर्थक डीजे लेकर पहुंच गए। पुलिस ने न केवल डीजे जब्त किया है बल्कि उसके संचालक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सीकर में धोद विधानसभा क्षेत्र के मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा )प्रत्याशी पेमाराम और सीकर के माकपा प्रत्याशी कयूम कुरैशी का नामांकन था।
इस दौरान यह लोग डीजे लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर तक पहुंच गए मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल वीरेंद्र शर्मा ने डीजे जप्त कर लिया। डीजे जप्त करने के साथ-साथ इसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। साथ ही जिन प्रत्याशियों के समर्थन में डीजे आया था उनको भी नोटिस मिलेगा। इसे आचार संहिता का उल्लंघन भी माना जा रहा है।
सं सैनी
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image