Tuesday, Apr 16 2024 | Time 21:54 Hrs(IST)
image
खेल


नेमार ने दी 10 लाख डॉलर की मदद

नेमार ने दी 10 लाख डॉलर की मदद

रियो डी जेनेरो, 04 अप्रैल (वार्ता ) पेरिस सेंट जर्मेन के स्टार स्ट्राइकर ब्राजील के नेमार नेअपने देश में कोरोना वायरस से लड़ने के लिये 10 लाख अमेरिकी डॉलर ( करीब सात करोड़ 64 लाख रुपये) का योगदान दिया है।

ब्राजील के टीवी नेटवर्क एसबीटी के अनुसार नेमार ने यह दान संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) और टेलीविजन प्रस्तुता लुसियानो हक द्वारा जारी संयुक्त अभियान को दिया है।

नेमार के टीम प्रबंधन ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, “हम कभी दान और राशि के बारे में बात नहीं करते हैं।” नेमार दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलरों में शुमार हैं और वह पेरिस सेंट जर्मेन में एक महीने में 32 लाख डॉलर कमाते हैं।

इस अभियान को ब्राजील के विश्व चैंपियन सर्फर ग्रैबियल मेडिना और ब्राजील की अन्य मशहूर हस्तियां का समर्थन प्राप्त हो रहा है।

ब्राजील के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना वायरस के अब तक 9000 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 359 लोगों की मौत हो चुकी है।

शुभम राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

16 Apr 2024 | 8:24 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पेरिस ओलंपिक: इंग्लैंड ने की तैराकी टीम की घोषणा

पेरिस ओलंपिक: इंग्लैंड ने की तैराकी टीम की घोषणा

16 Apr 2024 | 8:11 PM

लंदन 16 अप्रैल (वार्ता) इंग्लैंड ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भाग लेने वाली पूल और मैराथन स्पर्धाओं के लिए अपनी 33 सदस्यीय तैराकी टीम की मंगलवार को घोषणा की।

see more..
image