Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


न्यायिक दंडाधिकारी एवं पदाधिकारी भी कोरोना से लोगों को कर रहे जागरूक

दरभंगा, 28 मार्च (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में कोरोना संक्रमण के प्रति आम लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के साथ-साथ दरभंगा व्यवहार न्यायालय में पदस्थापित न्यायिक दंडाधिकारी एवं न्यायिक पदाधिकारी भी सड़कों पर उतर गए हैं।
दरभंगा जिला विधिक सेवा प्राधिकार के बैनर तले न्यायिक अधिकारी सह सचिव दीपक कुमार एवं दरभंगा व्यवहार न्यायालय के प्रभारी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी जावेद आलम ने आज दरभंगा शहर के विभिन्न इलाको में घूम-घूम कर कोरोना संक्रमण के खतरों एवं उनसे बचने के उपायों को बताकर आम लोगों को जागरूक किया।
दोनार चौक पर प्रभारी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी श्री आलम ने कोरोना को लेकर देश में उत्पन्न स्थिति से आम लोगों को अद्यतन करते हुए वायरस से बचने के विभिन्न उपायों को बताया। उन्होंने "मुश्किलों में है वतन......" गाना गाकर भी अपनी बात रखी।
प्राधिकार के सचिव दीपक कुमार ने कहा कि कोरोना से देश में बड़ा संकट उत्पन्न हो गया है जिससे निपटने के लिए आम लोगों को धैर्य से काम लेना होगा। उन्होंने बताया कि प्राधिकार की ओर से शहर के विभिन्न क्षेत्रों के अलावा दरभंगा मंडल कारा में भी जागरूकता अभियान चलाया गया।
सं.सतीश
वार्ता
image