Friday, Apr 19 2024 | Time 09:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नारायणसामी के धरने के कारण राजनिवास के पास तनाव व्याप्त

पुड्डुचेरी, 19 जनवरी (वार्ता) पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के कांग्रेस नेताओं के साथ मंगलवार को यहां गौबर्ट की प्रतिमा के पास धरना देने के कारण राजनिवास के पास तनाव व्याप्त हो गया है।
इससे पहले दिन में राज्य के कल्याण मंत्री एम कंडासामी ने अपने अनिश्चितकालीन धरना के स्थल को विधानसभा परिसर के अंदर से बदलकर राजनिवास के निकट कर दिया।
इस खबर के फैलते ही श्री कंडासामी के समर्थकों ने एम्बलम विधानसभा क्षेत्र में कईं स्थानों पर तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अन्य स्थानों पर सड़क जाम कर दी। इसके अलावा राजनिवास के पास बैरिकेड इलाके में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हो गये।
इसकी जानकारी मिलने के बाद श्री नारायणसामी मंत्री एम कृष्णा राव, लाकसभा सांसद वी वैतिलिंगम और विधायक जयमूर्ति एवं विजयवेनी के साथ श्री कंडास्वामी से मुलाकात करने पहुंचे। जब वे गौबर्ट प्रतिमा के पास पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया तथा श्री कंडास्वामी से मुलाकात करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया।
इसके बाद मुख्यमंत्री की पुलिसकर्मियों से बहस शुरू हो गयी जिसके कारण तनाव उत्पन्न हो गया। बाद में श्री नारायणसामी और अन्य नेता गौबर्ट प्रतिमा के पास धरना पर बैठ गये। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता उपराज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।
संजय जितेन्द्र
जारी.वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image