Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नाले में गिरे दीपक को ढूंढने में सरकार नाकाम : राबड़ी

नाले में गिरे दीपक को ढूंढने में सरकार नाकाम : राबड़ी

पटना 19 नवंबर (वार्ता) बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने राजधानी पटना के नाले में दस वर्षीय बच्चे के गिरने को सरकार की लापरवाही बताया और कहा कि अबतक सरकार बच्चे को ढूंढने में नाकाम रही है।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी ने रेलवे होटल टेंडर घोटाले के एक मामले में दिल्ली से लौटने के बाद आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दस वर्षीय दीपक 17 नवंबर को राजधानी के श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र स्थित एक नाले में गिर गया था, जिसे तलाशने में बिहार की सरकार अबतक नाकाम रही है। इस दुर्घटना में सरकार की लापरवाही साफ दिखायी पड़ रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने बिहार सरकार की पूर्व मंत्री एवं जनतादल यूनाइटेड (जदयू) की निलंबित विधायक मंजू वर्मा के घर से अवैध कारतूस बरामदगी के मामले में अबतक उनकी गिरफ्तारी नहीं होने पर आश्चर्य व्यक्त किया और कहा कि सरकार ने उन्हें छुपा कर रखा है।

श्रीमती राबड़ी देवी ने कहा कि श्रीमती वर्मा के मामले में न्यायालय से फटकार के बाद भी उन्हें पुलिस नहीं ढूंढ पा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के लिए ‘नीच’ का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। इससे श्री कुमार की छवि धूमिल हुई है।

श्रीमती राबड़ी देवी ने उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वह उनका बड़ा बेटा है और जल्द ही मान जायेगा। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप से उनकी बात हुयी है और जल्द ही वह घर लौट आयेंगे।

उपाध्याय सूरज उमेश

वार्ता

image