Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नड्डा के अभिनंदन की तैयारियां जोरों पर, सोलन में रैली को सम्बोधित करेंगे

नड्डा के अभिनंदन की तैयारियां जोरों पर, सोलन में रैली को सम्बोधित करेंगे

सोलन, 22 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार 27 फरवरी को हिमाचल प्रदेश के दौरे पर आ रहे श्री जगत प्रकाश नड्डा का पार्टी के भव्य अभिनंदन के लिये तैयारियां जोरों पर हैं।

श्री नड्डा 27 फरवरी को सोलन में एक रैली को भी सम्बोधित करेंगे। उपके दौरे को लेकर जहां प्रदेश कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है वहीं उनकी आगमन के लिये तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल की अध्यक्षता में आज यहां पार्टी की जिला इकाई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ठोड़ों मैदान में रैली और सोलन जिले में उनके प्रवेश करने पर उनके भव्य स्वागत को लेकर तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई।

इस मौके पर डॉ बिंदल की मौजूदगी में करीब 120 लोगों ने भाजपा का दामन थामा। इस अवसर पर सोलन कांग्रेस के कई युवाओं ने भाजपा की नीतियों और प्रदेशाध्यक्ष के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए पार्टी का दामन थामा। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए अधिकतर लोग सोलन के वार्ड संख्या सात और 15 से हैं। सभी ने वार्ड संख्या सात के पार्षद मुकेश वर्मा की अगुवाई में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।



डॉ बिंदल और कैबिनेट मंत्री डॉ राजीव सैजल ने नए सदस्यों का भाजपा परिवार में शामिल होने पर स्वागत किया और उन्हें विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा बनने पर बधाई दी। डॉ बिंदल ने इस मौके पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि श्री नड्डा के अभिनंदन समारोह में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने रैली की तैयारियों को लेकर गठित सभी समितियों को उनकी जिमेदारियाँ सौंपी।

सं.रमेश1832वार्ता

image