Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नड्डा,शाह,राजनाथ गुरूवार को यूपी प्रवास पर

लखनऊ 26 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरूवार को उत्तर प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में प्रचार करेंगे।
पार्टी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि नड्डा अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे। वह दोपहर 12 बजे शाहजहाँपुर पहुंचेगें और रेती रोड स्थित भाजपा कार्यालय में विधानसभा चुनाव पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें। इसके बाद वह गाँधी सभागार, टाउन हॉल में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें।
भाजपा अध्यक्ष दोपहर करीब ढाई बजे सदर बाजार में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। बाद में फरीदपुर विधानसभा के तहत मोहल्ला बखतरिया एवं साहूकारा फरीदपुर में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे और मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें जबकि शाम को फरीदपुर विधानसभा चुनाव पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगें।
सूत्रों ने बताया कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर करीब एक बजे मोदीनगर के सीकरी महामाया मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद एबीएस गार्डन, हापुड़ रोड, मोदीनगर में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें और बाद में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे।
पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सुबह 11ः15 बजे वृन्दावन पहुंचेगें और श्री बाके बिहारी जी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। इसके बाद वह श्रीजी बाबा विद्या मंदिर, गोवर्धन रोड़, मथुरा में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें। शाह दोपहर डेढ बजे विधानसभा चुनाव के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जबकि तीन बजे गोवर्धन विधानसभा के ग्राम सतोहा में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। गृह मंत्री शाम सवा चार बजे दादरी विधानसभा के तुगलपुर गांव में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे और मतदाताओं के साथ बातचीत करेंगे।
प्रदीप
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image