Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नर्मदा नदी में नाव के माध्यम से तस्करी का सरगना गिरफ्तार

बड़वानी 07 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र में नर्मदा नदी से मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में शराब की संगठित तस्करी के सरगना को आज उसके एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
बड़वानी के पुलिस अधीक्षक पुनीत गहलोद ने बताया कि सरगना नरेंद्र मुकाती और सुरेश नरगावे को पुलिस के विभिन्न टीमों ने आज धार जिले से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उनका 4 दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना में पुलिस की संलिप्तता पाये जाने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। नरेंद्र मुकाती के पत्रकार होने के चलते उसके कई पुलिस अधिकारियों से व्यवसायिक संबंध रहे हैं।
इस मामले में करण, संजय मुकाती, कई मामलों का आरोपी छतर सिंह ,रिजवान और पंकज मिश्रा को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
उन्होंने बताया कि 19-20 अप्रैल की दरमियानी रात पाटी थाना क्षेत्र के ग्राम करी स्थित नर्मदा नदी में नाव से अवैध रूप से परिवहन की जा रही है 141 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई थी। इस मामले में संगठित गिरोह का पता चला था जो मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में शराब ठेकेदारों की मदद से कम भाव से शराब खरीद कर अन्य स्थानों पर बेचता था। इनके पास से दो फाइबर बोट व पिकअप वाहन भी जब्त हुए थे।
सं नाग
वार्ता
image