Friday, Apr 26 2024 | Time 04:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नर्सिंग कर्मियों ने किया कार्य का बहिष्कार

अजमेर 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोरोना वैश्विक महामारी के बिगड़ते हालातों के बीच आज अजमेर में राजस्थान नर्सेज भर्ती 2018 के तहत चयनितों को नियुक्ति दिए जाने की मांग को लेकर नर्सिंग कार्मिकों ने कार्य बहिष्कार कर जमकर प्रदर्शन किया।
स्थानीय मेडिकल कॉलेज परिसर में नर्सिंग कर्मियों ने दो घंटे का कार्य बहिष्कार कर 29 अप्रैल से नियुक्ति की मांग करते हुए तत्काल नौ हजार सफल नर्सिंग कर्मियों को पदासीन करने की मांग की। नर्सिंग कर्मचारी संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष गंगासिंह जाटव ने सरकार को चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगें तुरंत नहीं मानी गई तो आने वाले दिनों में कभी भी पूर्ण कार्य बहिष्कार किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि सरकार इस मसले पर गैर संवेदनशील है। कोविड-19 के दौरान संविदा कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर जिस तरह से सेवाएं दे रहे है लेकिन सरकार ऐसे कार्मिकों के प्रति व उनके परिवार के प्रति गैर जिम्मेदाराना रुख अपना रही है। उन्होंने कहा कि सरकार तत्काल नियुक्ति दे और 28 अप्रैल 2020 से चिकित्सा निदेशालय इन्हें नियमित माने।
उल्लेखनीय है कि बीते कल भी नर्सिंग कर्मियों ने उक्त आशय का एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम का जिला कलेक्टर को सौंपा था और आज आंदोलन के दूसरे दिन गेट मीटिंग के अलावा सरकार विरोधी जमकर नारेबाजी की गई।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image