Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नशे के ओवरडोज से मौत के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए : खेहरा

चंडीगढ़, 25 जून (वार्ता) पंजाब एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खेहरा ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से नशे के ओवरडोज से हो रही मौतों के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की।
श्री खेहरा ने यहां जारी बयान में कहा कि कल एक दिन में नशे के ओवरडोज से छह मौतें हुईं और प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से ऐसी मौतों की खबरें रोज आ रही हैं। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मामला है और मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता को जवाब देना चाहिए।
श्री खेहरा ने कहा कि एक पंजाबी दैनिक में आज छपी एक खबर के अनुसार एक युवा की होशियारपुर के दासुया में मौत हुई है जबकि पांच अन्य फिरोजपुर, मोगा और मानसा से हैं। उन्होंने कहा कि वास्तविक संख्या और बड़ी हो सकती है क्योंकि कई मौत के मामले छिपाये जाते हैं।
उन्होंने फिरोजपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संदीप गोयल के हाल के बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि नशे के कारोबार में कुछ पुलिसकर्मी भी लिप्त हैं, के हवाले से कहा कि यह कांग्रेस सरकार के गाल पर तमाचा है जो लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ कर रही है।
श्री खेहरा ने आरोप लगाया कि नशा मुक्ति अभियान पूरी तरह विफल हो चुका है।
महेश
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image