Friday, Apr 26 2024 | Time 01:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पीएनबी का कैशियर सात लाख रुपए लेकर फरार

बीकानेर, 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले की लूणकरणसर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) का कैशियर सात लाख 46 हजार 61 रुपए लेकर फरार होने का मामला सामने आया है।
बैंक मैनेजर नरेन्द्र जाट द्वारा पुलिस में दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में कहा है कि 12 जुलाई की सुबह कैशियर दयाराम काउंटर पर लोगों से झगड़ रहा था। इस पर उसे वहां से हटाकर स्टाफ के नरेंद्र शर्मा एवं संदीप को काम की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कैश का मिलान किया तो सात लाख 46 हजार 61 रुपए कम आए। कैशियर दयाराम ने कहा कि वह भोजन अवकाश के समय हिसाब पूरा कर देगा।
रिपोर्ट में कहा कि बैंक में भीड़ अधिक होने के कारण हमने कार्य शुरू कर उसे दूसरी जगह बैठा दिया। भोजन अवकाश के दौरान जब कैशियर दयाराम को ढूंढा तो नहीं मिला। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आने लगा। शाम को बैंक का हिसाब मिलाया तो यह राशि कम आई।
पुलिस की मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image