Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पीएमजीएसवाई की सड़को के संधारण के लिए रास्ता निकालने का भूपेश ने दिया आश्वासन

रायपुर 19 जुलाई(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सदन को आश्वस्त किया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्मित सड़कों के संधारण के लिए कोई रास्ता निकालेंगे।
श्री बघेल ने आज बसपा सदस्य केशवचन्द्रा के प्रश्नोत्तरकाल में खनिज परिवहन के लिए चलने वाले ओवरलोड वाहनों की वजह से सड़कों के खस्ताहाल होने सम्बन्धी प्रश्न के उत्तर में कहा कि जांजगीर चापा जिले में सम्बधित सड़कों का निर्माण प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हुआ था।इनके संधारण की केन्द्र सरकार की तरफ से कोई व्यवस्था नही है।
उन्होने बताया कि नीति आयोग की बैठक में उनके साथ ही अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने इसे उठाया था और उन्होने इस बारे में केन्द्र को पत्र भी लिखा है।उन्होने कहा कि इस बारे में कोई रास्ता निकालेंगे।उन्होने खदानों में होने वाले ब्लास्ट की वजह से आसपास के खेतों के नुकसान पहुंचाने और वहां खेती नही होने के बाद भी मुआवजा नही मिलने सम्बन्धी एक अन्य पूरक प्रश्न के उत्तर में कहा कि इस बारे में शिकायत प्राप्त हुई है जिसकी जांच प्रक्रियाधीन है।
साहू
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image