Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:35 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पाकिस्तान कर रहा है जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने की नापाक कोशिश

पाकिस्तान कर रहा है जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने की नापाक कोशिश

जम्मू, 23 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने सोमवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने की नापाक कोशिश कर रहा है।

श्री सिंह ने बन टोल प्लाजा मुठभेड़ में शामिल जवानों को पुरस्कृत करने के दौरान यह बातें कही। उन्होंने बन टोल प्लाजा के स्वच्छ और सफल संचालन के लिए जम्मू पुलिस / सुरक्षा कर्मियों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की गतिविधि के खिलाफ सुरक्षा बलों की प्रतिक्रिया काफी त्वरित और पर्याप्त थी और विभिन्न बलों ने इस दौरान आपसी समन्वय का प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के सामूहिक प्रयासों और अच्छे तालमेल के कारण सांबा जिले में सीमा पार के सुरंग का पता चला था।

उन्होंने कहा कि पड़ोसी मुल्क जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने की नापाक कोशिश के लिए तैयार कर रहा है।उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि हम आपसी तालमेल से इन प्रयासों को मजबूती के साथ विफल करते रहेंगे।

संतोष, शुभम

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

17 Apr 2024 | 11:27 PM

श्रीनगर, 17 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के जबलीपोरा बिजबेहरा शहर में आज शाम आतंकवादियों ने गोलीबारी की और बिहार के एक गैर-स्थानीय व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

see more..
image