Friday, Apr 26 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते सिपाही गिरफ्तार

पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते सिपाही गिरफ्तार

बाड़मेर, 17 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने बाड़मेर के सिणधरी थाने में पदस्थ एक सिपाही को आज पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

ब्यूरो की सिरोही चौकी के प्रभारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के निवासी श्रवण कुमार जाट ने ब्यूरो की सिरोही चौकी में शिकायत दर्ज कराई कि बाड़मेर में सिणधरी थाने में उसके खिलाफ दर्ज एक मामले में अंतिम रिपोर्ट लगाने की एवज में सिपाही डालूराम जाट मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस उप निरीक्षक प्रेम कुमार से मिलीभगत करके उससे 12 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है। उसने डालूराम को पांच हजार पहले ही दे दिये हैं।

उन्होंने बताया कि 15 नवम्बर को शिकायत के सत्यापन के दाैरान डालूराम ने दो हजार रुपये और ले लिये शेष पांच हजार रुपये आज देना तय हुआ। पूर्वान्ह ब्यूरो के दल ने जाल बिछाते हुए श्रवण कुमार को पांच हजार रुपये देकर स्टेशन रोड पर डालूराम के पास भेजा। श्रवण कुमार ने डालूराम को रिश्वत के पांच हजार रुपये दिये और ब्यूरो के दल को इशारा कर दिया। इस पर डालूराम को शक हो गया और वहां से भाग गया। भागते हुए उसने रिश्वत की राशि नाली में फेंक दी। बाद में कुछ ही दूरी पर ब्यूरो के दल ने पीछा करके डालूराम को पकड़ लिया। ब्यूरो की कार्रवारी जारी है।

भाटी सुनील

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image