Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में कश्मीरी छात्रों को पूरी सुरक्षा दी जायेगी : कैप्टन

पंजाब में कश्मीरी छात्रों को पूरी सुरक्षा दी जायेगी : कैप्टन

मोहाली, 17 फरवरी (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार कश्मीरी छात्रों को पूरी सुरक्षा देगी।

एक समारोह के दौरान पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में पुलवामा में केंद्रीय आरक्षी पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद कश्मीरी विद्यार्थियों को विभिन्न राज्यों में निशाना बनाने और परेशान करने की आ रही रिपोर्ट के संदर्भ में पुलिस को जरूरी हिदायतें जारी की गई हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब में किसी भी बेगुनाह व्यक्ति को परेशान नहीं होने दिया जायेगा । उन्होंने राज्य में सांप्रदायिक नफरत माहौल तैयार करने की कोशिश करने वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा, “हमें धर्म के नाम पर फूट डालने वाली शक्ति का शिकार नहीं होना चाहिए।“ उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत से राज्य में लाई गई शांति को किसी भी कीमत पर भंग करने की आज्ञा नहीं दी जायेगी।

महेश

वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image