Friday, Mar 29 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पीजी में आग लगने से तीन लड़कियाें की झुलसने से माैत

चंडीगढ़ ,22 फरवरी (वार्ता) चंडीगढ़ में सेक्टर 32के दो मंजिला मकान में आज शाम आग लगने से उसमें रह रहीं तीन लड़कियों की झुलसने से मौत हो गयी तथा दो लड़कियां घायल हो गयीं ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मकान में पीजी चल रहा था जिसमें करीब बीस लड़कियां रह रही थीं । पहली मंजिल के एक कमरे में ये चारों लड़कियां घटना के समय मौजूद थीं । दोपहर बाद अचानक आग लगने की घटना में ये चार लड़कियां फंस गयीं और तीन बुरी तरह झुलस गयीं और चौथी ने जान बचाने के लिये छलांग लगा दी जिसमें वो घायल हो गयी ।
पुलिस के अनुसार चार लड़कियों में से तीन को गंभीर हालत में सेक्टर 32 के गर्वमेंट मेडीकल कालेज अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । इनकी उम्र 20 से 23 साल के बीच बताई जाती है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये तथा राहत एवं बचाव अभियान का निरीक्षण किया । मृतकों की शिनाख्त मुस्कान ,पाक्षी और रिया के रूप में की है ।
चार दमकलों ने आग पर काबू पाया । गंभीर हालत में चारों लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया तथा पहली मंजिल से छलांग लगाने वाली लड़की का इलाज चल रहा है ।
शर्मा
image