Friday, Mar 29 2024 | Time 14:15 Hrs(IST)
image
खेल


पोंटिंग और अय्यर को दिल्ली से जोरदार शुरुआत की उम्मीद

पोंटिंग और अय्यर को दिल्ली से जोरदार शुरुआत की उम्मीद

दुबई, 19 सितंबर (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान श्रेयस अय्यर ने शनिवार को उम्मीद जताई कि उनकी टीम आईपीएल के अपने पहले मुकाबले दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जोरदार शुरुआत करेगी।

दिल्ली और पंजाब के बीच रविवार को मुकाबला होगा। पोंटिंग और अय्यर ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीडिया को सम्बोधित किया। पोंटिंग ने कहा, “हमने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जमकर तैयारी की है। अगर आईपीएल की बात करूं तो यहां वास्तव में हर टीम मजबूत होती है। हम इस पर बात कर सकते हैं कि हमारी टीम कितनी मजबूत है, लेकिन मैं गारंटी दे सकता हूं कि आप हर दूसरी टीम के बारे में ऐसे ही बात कह सकते हैं।”

कोच ने कहा, “हमने पिछले वर्ष से कुछ सबक सीखा है कि अगर हम अपनी योजनाओं के मुताबिक अपने खेल को लेकर 100 फीसदी प्रतिबद्ध हो जाएं, तो हमें हराना मुश्किल होगा। हमारे सभी खिलाड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए तत्पर हैं। मुझे उम्मीद है कि हम टूर्नामेंट में जोरदार शुरुआत करेंगे।”

टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्या रहाणे को टीम में शामिल किए जाने पर कहा, “वे निश्चित रूप से काफी बेहतर और अनुभवी खिलाड़ी हैं और यदि पिछले कुछ दिनों के अभ्यास सत्र को देखें तो इन दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है। वे टीम में सभी की खासकर विशेष रूप से युवाओं की मदद करते हैं।”

उन्होंने भारत से बाहर आईपीएल खेलने में होने वाली चुनौतियों पर कहा कि यह उनकी टीम के लिए बड़ी चुनौती है लेकिन टूर्नामेंट के बाद के चरण में दुबई की धीमी विकेट उनकी टीम के लिए मददगार साबित होगी।

पोंटिंग ने दर्शकों के बिना मैच खेले जाने को लेकर कहा, “खाली स्टेडियम में खेलना एकदम अलग अनुभव होगा। सभी खिलाड़ियों के सामने कुछ चुनौतियां हैं लेकिन एक बार खेल शुरू होने पर हमारी टीम के खिलाड़ियों का ध्यान एक दूसरे को सहयोग करने में होगा।”

शुभम राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image