Friday, Mar 29 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पाटिल ने केन्द्र में अच्छा काम करने के लिए फडणवीस की दी शुभकामना

कोल्हापुर, 22 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता एवं सिंचाई मंत्री जयंत पाटिल ने महाराष्ट्र विधान सभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को केन्द्र में अच्छा काम करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के महासचिव सुरेश ‘भैय्याजी’ जोशी ने शुक्रवार को नागपुर में कहा कि श्री फडणवीस ‘महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री’ कुछ समय के लिए हैं।
श्री जोशी के बयान पर श्री पाटिल ने कहा कि श्री फडणवीस को केन्द्र में जाना चाहिए और वहां वे अच्छा काम कर सकते हैं और मैं उन्हें इसके लिए शुभकामना देता हूँ। उन्होंने कहा श्री जोशी का कहने का अर्थ था कि श्री फडणवीस केन्द्र में कुछ जिम्मेदारी लें।
श्री पाटिल ने आगे कहा कि शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के नेतृत्व में महाविकास अगाड़ी (एमवीए) की सरकार अच्छी तरह चल रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में चल रही सरकार में कोई मनमुटाव नहीं है।
उनसे जब पूछा गया कि क्या राज्य के मुख्यमंत्री शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) मुद्दों पर उदारवादी हो गए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राकांपा के नेताओं ने पहले ही इन मुद्दों पर अपनी स्पष्ट राय रख दी है इसलिए इन मुद्दों पर और अधिक कहना उचित नहीं होगा। श्री ठाकरे इन मुद्दों पर उचित निर्णय लेंगे।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
image