Friday, Apr 19 2024 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में गाजा को लेकर मंत्रिमंडल की बैठक

पुड्डुचेरी 17 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी में चक्रवाती तूफान गाजा से हुई तबाही और राहत कार्यों की समीक्षा के लिए शनिवार को मंत्रिमंडल की बैठक हुई।
मुख्यमंत्री वी नारायणसामी की अध्यक्षता में हुई बैठक में तूफान के कारण कराईकल क्षेत्र में हुई भारी तबाही के बाद वहां किए जा रहे राहत कार्यों पर विशेष तौर पर चर्चा की गयी।
मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल की बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि गाजा तूफान के कारण कराईकल क्षेत्र में भारी तबाही हुई है जबकि पुड्डुचेरी क्षेत्र में कुछ खास तबाही नहीं हुई है।
श्री नारायणसामी ने बताया कि तूफान के कारण मछुआरों की नावों और झोपड़ियों को भारी नुकसान हुआ है। सुरक्षा संबंधी एहतियात के कारण भारी तबाही से बचा जा सका है।
मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फोन पर बात करके उन्हें तूफान के कारण हुई तबाही और राहत एवं बचाव कार्यों के बारे में जानकारी दी। तूफान से हुए नुकसान की विस्तृत रिपोर्ट तैयार की जा रही है जिसे केन्द्रीय गृह सचिव को सौंपा जायेगा।
श्री नारायणसामी ने कहा कि केन्द्र से अंतरिम राहत पैकेज की मांग की गयी है और जल्द ही प्रशासन प्रभावित लोगों को आवश्यक सहायता मुहैया करायेगा।
मंत्रिमंडल की इस बैठक में मंत्रियों के अलावा कई प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल हुए।
रवि आशा
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image