Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुत्र की हत्या कर पिता हुआ फरार

श्रीगंगानगर 11 जुलाई (वार्ता)‌ राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ शहर के समीप ग्राम पंचायत राजपुरा पीपेरन की ढाणी तिलांवाली में एक व्यक्ति ने घर के बार चारपाई पर सौ रहे अपने पुत्र की हत्या कर फरार हो गया।
घटना की सूचना पर सूरतगढ उपपुलिस अधीक्षक विद्याप्रकाश और थाना प्रभारी रामकुमार ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। खेत में मनीराम मेघवाल की ढाणी से कुछ ही दूरी पर इसी खेत में बने एक कमरे के बाहर चारपाई पर युवक नंदलाल मेघवाल (20) खून से लथपथ मरा पड़ा था।
पुलिस ने बताया कि मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर आरोपित काशीराम को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। मौके की कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार झगड़ालू प्रवृत्ति और शराबी आरोपी काशीराम के पांच बच्चे हैं। उसकी रोज-रोज की मारपीट व झगड़े की आदत से परेशान होकर सभी बच्चे खेत में दूसरी तरफ दादा मनीराम की ढाणी में रहते हैं। काशीराम और उसकी पत्नी अलग ढाणी में रहते हैं। दो-तीन दिन से काशीराम पत्नी से कुछ ज्यादा ही झगड़ा फसाद और मारपीट कर रहा था। बरसात का मौसम होने के कारण खेत में फसल की बिजाई और उसकी देखभाल का काम भी ज्यादा हो गया था। इसको देखते हुए बड़ा पुत्र नंदलाल खेत के काम में हाथ बंटाने और मां को मारपीट से बचाने के लिए दो दिन पूर्व पिता सहित दादा की ढाणी में ले आया।
कल देर रात को किसी समय शराब के नशे में काशीराम ने ढाणी के नजदीक ही एक कोठे के बाहर चारपाई पर सो रहे नंदलाल पर लाठी से बेतहाशा वार कर दिए। उसकी पत्नी, बच्चों और पिता को इसका जरा भी पता नहीं चला। घटना की जानकारी सुबह साढे चार बजे पता चला। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image