Friday, Mar 29 2024 | Time 15:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पिथौरागढ से गुवाहाटी के लिए निकला आईटीबीपी का जवान पहुंचा नेपाल

नैनीताल, 28 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से लापता हुए जवान को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस को उसकी लोकेशन नेपाल में मिली है। जवान गुवाहाटी के बजाय नेपाल पहुंच गया।
पिथौरागढ़ के झूलाघाट थाने के अंतर्गत लेलू वड्डा गांव निवासी दीपेश चंद्र पुत्र किशन चंद्र भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) में गुवाहाटी में तैनात है।
झूलाघाट के पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेन्द्र सिंह रौतेला शुक्रवार को बताया कि जवान 30 दिसंबर को 10 दिन के अवकाश पर अपने घर आया था। छुट्टी बिताने के बाद वह छह जनवरी को गुवाहाटी के लिये निकला लेकिन वह अपनी यूनिट में वापस नहीं लौटा। इस दौरान जवान का फोन भी बंद रहा था।
जवान के ड्यूटी पर नहीं पहुंचने पर आईटीबीपी के कंमाडेंट की ओर से घरवालों को सूचित किया गया। इसके बाद जवान के लापता होने की खबर घरवालों को हुई। जवान के पिता किशनचंद्र की ओर से दो दिन पहले वड्डा पुलिस चौकी में जवान के लापता होने की सूचना दी गयी। उन्होंने बताया कि जवान का फोन भी बंद चल रहा है और उसकी कोई खबर नहीं है।
घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी। श्री रौतेला ने बताया कि पुलिस को जांच में पता चला है कि जवान नेपाल में है। वह नेपाल कब और कैसे पहुंचा है पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस जवान को वापस लाने का प्रयास कर रही है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image