Friday, Apr 26 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंथ विरोधी गलतियाें के कारण सुखबीर बादल का सियासी अंत तय :जाखड़

पंथ विरोधी गलतियाें के कारण सुखबीर बादल का सियासी अंत तय :जाखड़

चंडीगढ़ , 14 नवंबर (वार्ता) पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि पंथ विरोधी गलतियों के कारण अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल का सियासी अंत अवश्यंभावी है ।

श्री जाखड़ ने आज यहां कहा कि शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के नव निर्वाचित प्रधान गोबिंद सिंह लोंगोवाल बादल परिवार के लिफाफे से निकलने वाले एसजीपीसी के अंतिम प्रधान साबित होंगे ।जिस तरह लोग जागरूक हो रहे हैं तथा टकसाली नेताओं ने आवाज बुलंद की ,भविष्य में लोगों की पसंद के नेता ही एसजीपीसी के प्रधान बना करेंगे तथा श्री सुखबीर बादल की पंथ विरोधी गलतियों के कारण उनका राजनीतिक अंत यकीनी हो गया है ।

कांग्रेस सांसद श्री जाखड़ ने कहा कि श्री बादल ने श्री लोंगोवाल को एसजीपीसी का फिर से प्रधान बनवाकर अपनी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख के साथ पुरानी यारी का सबूत दिया है तथा पंथ के साथ धोखा भी किया है । श्री बादल को पूर्ववर्ती अकाली सरकार के समय सत्ता के नशे में पंथ के साथ की गई गलतियों के लिये माफी मांगनी पड़ेगी तथा कानून भी उनसे निपटेगा ।

उन्होंने कहा कि हम जिन मुद्दों को शुरू से उठा रहे थे अब सरेआम अकाली दल के टकसाली नेता भी श्री बादल के कारनामों की पोल खोलेंगे ।जिन वरिष्ठ अकाली नेताओं ने पार्टी को अपने खून पसीने से सींचा, उन्होंने पार्टी को बचाने के लिये माेर्चा संभाला है तथा अब पार्टी पर बादल परिवार का कब्जा खत्म हो रहा है ।बादलों के सियासी अंत की उलटी गिनती शुरू हो गयी है ।श्री सुखबीर बादल को अपने किये की सजा तो मिलेगी ही साथ में पार्टी की प्रधानगी भी छोड़नी पड़ेगी ।

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image