Friday, Apr 26 2024 | Time 04:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूनियां ने विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण की सी.बी.आई से जांच की मांग की

जयपुर, 28 मई (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी .भाजपा. के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर स्व. श्री विष्णु दत्त विश्नोई थानाधिकारी, राजगढ़ आत्महत्या प्रकरण की जांच सी.बी.आई. से कराने की मांग की है।
डॉ. पूनियां ने पत्र के माध्यम से पुलिस के कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी स्वर्गीय विश्नोई के दिवगंत होने पर भावपूर्ण संवेदना करते हुये कहा कि उनको विष्णु दत्त के आत्महत्या का दुःखद संदेश मिलते ही विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड एवं सांसद राहुल कस्वा और नोखा विधायक बिहारीलाल तुरन्त निर्देशित कर घटनास्थल पर भेजा। उन्होंने बताया कि इन नेताओं ने पार्टी के अन्य प्रमुख नेताओं के साथ पुलिस और प्रशासन से घटना की निष्पक्ष जांच और राज्य सरकार से परिजनों को सक्षम सहायता के लिए घटनास्थल के बाहर धरना दिया और वार्ता सहमति के बाद ही धरना समाप्त किया।
डा. पूनिया ने अन्य सामाजिक संगठनों द्वारा की जा रही मांग का समर्थन करते हुए श्री गहलोत से अनुराध किया कि स्व. विष्णु दत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की जांच सी.बी.आई. से करवाई जाये, जिससे आमजन का व्यवस्था पर भरोसा कायम रहे एवं परिजनों को न्याय मिल सके।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image