Friday, Apr 19 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पैनासोनिक ने लाँच किये टेलीविजन के 14 नये मॉडल

नयी दिल्ली 19 जुलाई (वार्ता) इलेक्ट्रानिक उपकरण बनाने वाली अग्रणी कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने 4के अल्ट्रा एचडी श्रृंखला में टेलीविजन के नये 14 मॉडल लाँच किये हैं। इनमें 75 इंच (189 सेमी) स्क्रीन साइज का 4के यूएचडी टेलीविजन भी शामिल है।
पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड (सीई) शरत नायर ने इस मौके पर कहा कि टेलीविजन की इस श्रृंखला में शानदार कलर रियलिज्म, कॉन्ट्रैक्ट, ब्राइटनेस और प्रभावशाली सिनेमेटिक साउंड के साथ हॉलीवुड फिल्मों जैसी पिक्चर क्वालिटी प्रदान करने की कोशिश की गयी है। इस श्रृंखला में विजुअल, स्मार्ट और साउंड की बेहतरीन व्यवस्था पहले से ही है। नयी 4के रेंज में प्रीमियम जापानी डिज़ाइन है जो लुभावनी होने के साथ घर के इंटीरियर की खूबसूरती बढ़ाती है।
उन्होंने कहा कि 100 सालों से ज्यादा समय की विरासत के साथ पैनासोनिक अत्याधुनिक टेक्नाॅलाॅजी से ग्राहकों की जिंदगी में परिवर्तन आ रहा है। हमारे 4के टीवी की नयी श्रृंखला की शुरुआत ग्राहकों को टेक्नाॅलाॅजी की सर्वश्रेष्ठ पैनासोनिक की दुनिया में उतरने के लिए प्रेरित कर रही है और उनके टेलीविजन देखने के अनुभव को बेहतर बना रही है। नयी सीरीज़ में अनेक प्रीमियम खूबियां हैं, जो दर्शकों को उन्नत पिक्चर क्वालिटी प्रदान करेंगी। पिछले साल 4के सेगमेंट ने टीवी सेगमेंट में हमारे विकास में काफी योगदान दिया और इन उन्नतियों के साथ हम अगले तीन सालों में अपना बाजार अंश तेजी से बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।
उन्होंने बताया कि इसकी श्रृंखला में 43 इंच से 75 इंच के बीच 30 नए माॅडल हैं और ये माॅडल पैनासोनिक की ब्रांड शॉप और भारत के अन्य अग्रणी आउटलेट्स पर इसी माह से मिलने लगेंगे। पैनासोनिक ओलेड टीवी की श्रृंखला भी प्रस्तुत किया है जिसकी 55-इंच एफजेड 950 और 65-इंच की एफजेड 1000 सीरीज़ का मूल्य क्रमश: 2,99,900 और 4,49,900 रुपये है।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

18 Apr 2024 | 8:26 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के अधीन कार्यरत अपैरल, मेड अप्स और होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल (एएमएचएसएससी) डॉ. विजय कुमार यादव को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है डॉ यादव की नियुक्ति एक अप्रैल 2024 से प्रभावी हो गयी है।

see more..
रुपया 11 पैसे मजबूत

रुपया 11 पैसे मजबूत

18 Apr 2024 | 8:24 PM

मुंबई 18 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के लगातार दूसरे दिन गिरने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 11 पैसे मजबूत होकर 83. 51 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image