Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पियाजियो ने ऑटो चालक को 11000 राशन किट्स का वितरण किया

नयी दिल्ली, 31 मई (वार्ता) देश में छोटे वाणिज्यिक वाहनों का उत्पादन करने वाली पियाजियो व्हीकल्स प्रा. लि. ने कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के बीच लॉकडाउन के कारण बुरी तरह प्रभावित ऑटो रिक्शा चालकों को 11000 राशन किट्स का वितरण किया है।
कंपनी ने रविवार को यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि पियाजियो द्वारा ऑटो चालकों को दी गई राशन की किट में चार सदस्यों वाले परिवार की औसत से दो माह का राशन अलावा फेस मास्क, साबुन और सैनिटाइजर्स भी हैं। कंपनी ने शुक्रवार को ऑटो चालकों को इस राशन किट का वितरण किया था।
पियाजियो व्हीकल्स प्रा. लि. के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी डियेगो ग्राफी ने कहा, ‘‘इस कठिन समय में हम ऑटो चालक और परिवहन कर्मी समुदाय के साथ खड़े हैं और उन्हें निरंतर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। कोविड-19 की इस अभूतपूर्व परिस्थिति में वे कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। इससे पहले हमने अपने सभी थ्री-व्‍हीलर ग्राहकों के लिये वारंटी बढ़ाने की घोषणा की थी और अब 2 महीने के लिये मूलभूत खाद्य सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इस समुदाय के सबसे जरूरतमंद परिवारों को सहयोग करने का निर्णय लिया है। हमारे डीलर भी इसमें भागीदारी कर रहे हैं और इस वितरण में स्वेच्छा से हमें सहयोग दे रहे हैं।”
राम जितेन्द्र
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

20 Apr 2024 | 6:39 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..

दलहन

20 Apr 2024 | 5:45 PM

see more..
image