Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ: योगी

देवरिया, 18 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ ने सोमवार को यहां कहा कि पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ है और पाकिस्तान को उसकी हिमाकत का करारा जवाब दिया जायेगा।
श्री योगी पुलवामा में फिदायीन हमले में शहीद देवरिया के छपिया गांव निवासी विजय कुमार मौर्य के घर गये आैर शहीद के चित्र पर माल्यार्पण कर उनको श्रंद्धाजलि दी। मुख्यमंत्री ने शहीद की पत्नी विजय लक्ष्मी और परिजनों से मिल कर उन्हें दिलासा दिया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान की इस कायराना हरकत के लिए उसे करारा जवाब दिया जाएगा। पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि जवानों के बलिदान को बेकार जाने नहीं दिया जायेगा। एक-एक से निपटने की तैयारी है। देश के लोगों से इस मामले में धैर्य और समर्थन चाहिए।
श्री योगी के रवाना होने के बाद शहीद की पत्नी विजयलक्ष्मी ने कहा “हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से खुश तो हैं, लेकिन सन्तुष्ट नहीं हैं।” शहीद के पिता ने कहा कि वो मुख्यमंत्री के आने से सन्तुष्ट हैं और मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपा है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
संविधान बचाने की लड़ाई मिल कर लड़नी पड़ेगी: डिपंल

संविधान बचाने की लड़ाई मिल कर लड़नी पड़ेगी: डिपंल

24 Apr 2024 | 6:47 PM

उन्नाव 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी में सपा प्रत्याशी डिपंल यादव ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संविधान बदलने के प्रयास को एकजुटता के साथ विफल किया जा सकता है।

see more..
दूसरे चरण के चुनाव का प्रचार खत्म, 26 को मतदान की तैयारी

दूसरे चरण के चुनाव का प्रचार खत्म, 26 को मतदान की तैयारी

24 Apr 2024 | 6:42 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश के नौ जिलों में स्थित आठ सीटों में चुनाव प्रचार बुधवार शाम छह बजे थम गया।

see more..
सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

24 Apr 2024 | 6:39 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब तक की सबसे बड़ी हार का इतिहास बनाने जा रही है।

see more..
अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

24 Apr 2024 | 6:35 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) भतीजे तेज प्रताप यादव का नाम कन्नौज संसदीय क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर घोषित करने के बावजूद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से उतरने की संभावना यथावत बनी हुयी हैं।

see more..
image