Friday, Mar 29 2024 | Time 19:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्री-बजट बैठकें खानापूर्ति : अभय चौटाला

चंडीगढ़, 17 फरवरी (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेता और एलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने आज आरोप लगाया कि हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-जननायक जनता पार्टी (जजपा) सरकार की बुलाई प्री-बजट बैठकें महज खानापूर्ति हैं।
यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि यदि सरकार को सचमुच बजट के बारे में विधायकों के विचार जानने थे या योजनाओं के बारे में सुझाव लेने थे तो यह बैठकें दो-तीन महीने पहले बुलाई जानी चाहिए थीं ताकि जो अच्छे सुझाव होते उन्हें बजट में शामिल किया जाता।
श्री चौटाला ने कहा कि आज की बैठक में शामिल होने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि ऐसी बैठकों का आयोजन महज खानापूर्ति है क्योंकि बजट से संबंधित तमाम रिकार्ड पहले ही छप चुका है और प्रदेश सरकार केवल केंद्र सरकार की प्री-बजट बैठकों की नकल कर लोगों में यह भ्रामक संदेश देने की कोशिश कर रही है कि कि मौजूदा बजट सभी उद्योगपतियों, किसानों एवं विधायक आदि के विचार लेेने उपरांत आम आदमी के अनुरूप तैयार किया गया है।
महेश विजय
वार्ता
More News
फाजिल्का जिले में  नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

फाजिल्का जिले में नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 6:50 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सतर्क जवानों ने एक बार फिर पंजाब सीमा पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने की पाकिस्तानी तस्करों की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है।

see more..
image