Tuesday, Mar 19 2024 | Time 09:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका की एंट्री बदलेगी यूपी में सियासत की तस्वीर: राहुल

प्रियंका की एंट्री बदलेगी यूपी में सियासत की तस्वीर: राहुल

अमेठी 23 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने से कांग्रेस को नयी ताकत मिलेगी और पार्टी पूरे दमखम के साथ लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करेगी।

दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अमेठी पहुंचे श्री गांधी ने कहा “ मुझे प्रसन्नता है कि प्रियंका अब मेरे साथ काम करेंगी। वह वाकई निडर और कर्मठ है। उनके सक्रिय राजनीति में आने से भाजपा की नींद उड़ गयी है। प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य उत्तर प्रदेश के युवाओं के सपनों को पूरा करेंगे। मुझे पूरा यकीन है कि प्रियंका एक कर्मठ और काबिल नेतृत्व देने में सफल होंगी।”

ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुये उन्होने कहा कि युवा नेताओं की आमद उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलने का प्रयास है। प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया शक्तिशाली नेता है। दोनों के आने से भाजपा नेताओं को अब रात में नींद नहीं आयेगी। युवा शक्ति से भरपूर कांग्रेस अब निडरता के साथ भाजपा का सामना करने को तैयार है।

उन्होने कहा “ हमारी कोशिश है कि यूपी की सियासत को बदला जाए, हम इसके लिए काम कर रहे हैं। गुजरात हो या फिर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कहीं भी बैकफुट पर नहीं खेलेगी। ”

image