Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रियंका चतुर्वेदी के प्रति नाइंसाफी ने खोली कांग्रेस के ‘न्याय‘ की पोलः जयराम

प्रियंका चतुर्वेदी के प्रति नाइंसाफी ने खोली कांग्रेस के ‘न्याय‘ की पोलः जयराम

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुये कहा है कि उसके ‘सभी को न्याय‘ के नारे की पोल उसकी राष्ट्रीय प्रवक्ता रही प्रियंका चतुर्वेदी के प्रति पार्टी नेताओं द्वारा की गई नइंसाफी ने खोल दी है।

श्री ठाकुर ने आज यहां मशोबरा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी सुरेश कश्यप के पक्ष में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने “सबको न्याय“ का नारा दिया था लेकिन उन्हीं की पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई गुंडागर्दी पर श्री गांधी के कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस सुश्री चतुर्वेदी कांग्रेस को लात मार कर शिव सेना का दामन थाम लिया है।



उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा पर “हिन्दू आतंकवाद“ का झूठा आरोप लगाकर पुरूष पुलिस कर्मियों से अमानवीय अत्याचार कराना भी श्री राहुल गांधी और श्रीमती सोनिया गांधी के “सबको न्याय“ का घृणित उदाहरण है। जो अपनी पार्टी की वरिष्ठ महिला नेता और एक महिला संन्यासी के साथ इंसाफ नहीं कर सकता वे पूरे देश को न्याय देने का ज्ञान बांट रहे हैं। सुश्री चतुर्वेदी को पार्टी हाईकमान के रवैये के कारण पार्टी छोड़नी पड़ी वहीं एक साध्वी पर हिंदू आंतकवाद का झूठा आरोप लगाया गया और गिरफ्तार करने के बाद नौ साल तक जेल में अमानवीय यातनाएं दी गई। ये सारे काम न्याय का दावा करने वाले श्री राहुल गांधी की पार्टी की सरकार ने उस समय कराए जब केंद्र में कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशीन गठबंधन सरकार की चेयरपर्सन स्वयं उनकी माँ श्रीमती सोनिया गांधी थीं।



उन्होंने दावा किया कि उत्तर से लेकर दक्षिण तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी देखकर ही हिमाचल में कांग्रेस के सभी बड़े नेता लोकसभा चुनाव लड़ने से कतरा रहे थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य की चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी मतों के अंतर से जीतेंगे।

 

image