Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका ने शहीद के पिता को दी सांत्वना

प्रियंका ने शहीद के पिता को दी सांत्वना

चंदाैली 16 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पुलवामा हमले में शहीद अवधेश कुमार यादव के पिता से बातचीत कर उन्हे सांत्वना दी।

श्रीमती वाड्रा ने शनिवार को शहीद के पिता हरिकेश यादव को फोन कर कहा “ मैं आपका दुख समझती हूं। ऐसी ही एक घटना मेरे पिताजी के साथ भी हुयी थी। मैं और मेरा परिवार दुख की इस घड़ी में आपके साथ खडा है। आपको किसी भी चीज की जरूरत हो तो बेझिझक कहिये। मै आपकी पूरी मदद करूंगी। ”

उन्होने कहा “ आप किसी भी समय एक साल या तीन साल बाद कभी भी मुझसे मिल सकते हैं और अपनी तकलीफों को साझा कर सकते है और यदि मेरा उधर आना हुआ तो मै आपके परिवार से मिलने जरूर आऊंगी। ”

इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने श्री हरिकेश यादव से बातचीत कर कहा कि पूरा कांग्रेस परिवार उनके बेटे की शहादत पर गर्व करता है और संकट की इस घड़ी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि पार्टी महासचिव पुलवामा में शहीद उत्तर प्रदेश के 12 जवानो के परिवारों से बातचीत कर सहानुभूति जता सकती हैं। श्रीमती वाड्रा 18 फरवरी से शुरू हो रहे अपने अगले संभावित दौरे में पीड़ित परिजनो से मुलाकात भी कर सकती हैं।

प्रदीप

वार्ता

More News
सहारनपुर में योगी का रोड शो बना आकर्षण का केंद्र

सहारनपुर में योगी का रोड शो बना आकर्षण का केंद्र

16 Apr 2024 | 6:07 PM

सहारनपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार शाम सहारनपुर में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में हवा बनायी। रोड शो काे खासा जनसमर्थन हासिल हुआ।

see more..
image