Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पूर्व मंत्री एवं द्रमुक विधायक केपीपी सामी का निधन

पूर्व मंत्री एवं द्रमुक विधायक केपीपी सामी का निधन

चेन्नई 27 फरवरी (वार्ता) तमिलनाडु के पूर्व मत्स्यिकी मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के विधायक केपीपी सामी का गुरुवार सुबह यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 57 वर्ष के थे।

श्री सामी के परिवार और पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह लंबे समय से बीमार थे। उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उन्हाेंने अंतिम सांस ली।

वह तिरुवत्तियुर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे और पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि के कार्यकाल में 2006-11 तक मत्स्यिकी मंत्री रहे थे। वह द्रमुक के मत्स्यिकी विभाग के सचिव भी थे।

द्रमुक अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने श्री सामी के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि वह मछुआरा समुदाय के कल्याण के लिए सदैव प्रयासरत रहें। उन्होंने श्री करुणानिधि के साथ उनके (श्री सामी) करीबी संबंधों को भी याद किया।

यामिनी, संतोष

वार्ता

More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image