Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूर्व मंत्री और युवा रालोसपा अध्यक्ष जदयू में शामिल

पूर्व मंत्री और युवा रालोसपा अध्यक्ष जदयू में शामिल

पटना 21 जनवरी (वार्ता) बिहार के पूर्व मंत्री वीरेन्द्र प्रसाद कुशवाहा और युवा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपुकार सिंह आज बड़ी संख्या में अपने-अपने समर्थकों के साथ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गये।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की उपस्थिति में यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में श्री कुशवाहा और श्री सिंह ने जदयू में शामिल होने की घोषणा की। इसके बाद शामिल हुए दोनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी गयी।

इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने से संगठन और मजबूत हुआ है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की नीति और सिद्धांत से प्रभावित होकर दूसरे दलों के कई नेता उनके साथ सम्पर्क में हैं तथा जल्द ही वह पार्टी में शामिल होंगे।

उपाध्याय सूरज

रमेश

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image