Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पूर्व विधायक अशरफ को नैनी जेल से भेजा गया बरेली सेंट्रल जेल

प्रयागराज,11 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को शासन के निर्देश पर शनिवार को नैनी सेन्ट्रल जेल से बरेली जेल ट्रांसफर किया गया।
नैनी सेन्ट्रल जेल के डीआईजी बी आर वर्मा ने बताया कि शासन के निर्देश पर अशरफ को सुबह भारी सुरक्षा के बीच उसे बरेली जेल में स्थानंतरित किया गया है।
गौरतलब है कि अशरफ पूर्व सांसद अतीक अहमद का छोटा भाई है। पूर्व विधायक अशरफ खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया का रहने वाला है। उस पर एक लाख रूपए का इनाम घोषित था। वह पिछले तीन साल से फरार चल रहा था। धूमनगंज पुलिस ने तीन जुलाई की सुबह कौशांबी के हटवा से गिरफ्तार किया था। इसके खिलाफ 33 मामले दर्ज हैं। अशरफ पांच मुकदमों में वान्टेड था।
पुलिस ने गुरुवार को ही अशरफ को कोर्ट के आदेश पर पूछताछ के लिए कस्‍टडी रिमांड पर लिया था। रिमांड पर पूछताछ के बाद पुलिस ने अशरफ की निशानदेही पर धूमनगंज मरियाडीह से शुक्रवार को अतीक गैंग के सदस्य मोहम्मद तालिब उर्फ एसपी सिटी के घर से बरामद करने के बाद उसे भी गिरफ्तार किया। तालिब के खिलाफ गुंडा एक्ट समेत 16 मुकदमे दर्ज हैं।
अशरफ की पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था, लेकिन उसे थाने में जमा नहीं किया गया था। इस पर उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा लिखा गया था। पिस्‍टल बरामद करने के बाद शुक्रवार अशरफ को नैनी जेल भेज दिया गया था।
दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image