Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ गिरफ्तार, अदालत ने दी जमानत

भोपाल, 19 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह को आज यहां पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत पर छोड़ने के आदेश दे दिए गए।
भाजपा नेता को दिन में टीटीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। उन्हें बाद में एमपी एमएलए संबंधी मामलों के लिए गठित विशेष अदालत के न्यायाधीश सुरेश सिंह के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 30 - 30 हजार रूपयों के मुचलके और सक्षम जमानत मुहैया कराने पर रिहा करने के आदेश दिए। इसके बाद उनके समर्थकों ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।
सुरेंद्रनाथ सिंह ने कल यहां न्यू मार्केट क्षेत्र में बिजली और अन्य मामलों को लेकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान उन्होंने सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री को लेकर टिप्पणियां की थीं। टीटी नगर पुलिस ने कल के प्रदर्शन के सिलसिले में भाजपा के पूर्व विधायक और उनके लगभग दस समर्थकों के खिलाफ निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने संबंधी प्रकरण दर्ज किया था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्व विधायक के खिलाफ इसके अलावा एम पी नगर थाने में भी दाे प्रकरण दर्ज हैं। एक और प्रकरण टीटीनगर थाने में भी पहले से ही दर्ज है। ये सभी प्रकरण प्रदर्शनों से जुड़े ही बताए गए हैं।
सं प्रशांत
वार्ता
image