Friday, Mar 29 2024 | Time 15:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रतापगढ़ में तालाब में चार डूबे, दो की मौत

प्रतापगढ़ 13 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के कुन्डा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को तालाब में नहाने गये तीन बच्चों समेत चार लोग डूब गये जिनमें से दो की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि फारेदूपुर गांव के तालाब में नहाने गये एक युवक और तीन बच्चे डूब गये। आसपास के लोगों ने डूबे लोगों को पानी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने मो कासिम (10) और मो शमीम(18) को मृत घोषित कर दिया।
उन्होने बताया कि आज सुबह करीब दस बजे शमीम तीन बच्चों के साथ तालाब में स्नान कर रहा था कि इस बीच पैर फिसलने से एक बच्चा डूबने लगा जिसे बचाने के प्रयास में शमीम के अलावा तीन बच्चें भी पानी में समा गये। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चारों को बाहर निकाला।
सूत्रों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही शमीम और कासिम की मृत्यु हो चुकी थी। दोनो मृतक फरेदूपुर गांव के निवासी है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image