Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


प्रतिभा ही है सफलता की कुंजी : मोहित

प्रतिभा ही है सफलता की कुंजी : मोहित

लखनऊ 11 दिसम्बर (वार्ता) जाने माने टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा का मानना है कि छोटे पर्दे पर पसंद किये जाने रियलिटी शो लोकप्रियता दिलाने में मददगार है मगर सही मायने में प्रतिभाशाली कलाकार ही सफलता के नये आयाम स्थापित कर सकता है।

एंड टीवी पर 15 दिसम्बर से दिखाये जाने वाले थ्रिलर ‘डायन’ के प्रमोशन के सिलसिले में मंगलवार को नवाब नगरी पहुंचे माेहित ने कहा “ रियलिटी शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है जिसका सीधा लाभ उसमें भाग लेने वालों को मिलना स्वाभाविक है। मै 2009 से छोटे पर्दे पर सक्रिय हूं। इस दरम्यान मैने कई धारावाहिकों के अलावा दो रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। मेरा मानना है कि रियलिटी शो से कम समय में अधिक लोकप्रियता हासिल की जा सकती है हालांकि यह आपको अभिनय के क्षेत्र में आगे ले जाने के लिये पर्याप्त नहीं है। कड़ी मेहनत और प्रतिभा की बदौलत ही कलाकार मनमाफिक मुकाम हासिल कर सकता है। ”

उन्होने कहा “ अंधविश्वास और मायावी दुनिया में मेरा कोई यकीन नहीं है। मैं दिल्ली में पला बढ़ा और मेरी पढाई दिल्ली और विदेश में हुयी है जहां इन चीजों का कोई स्थान नहीं है। ”

मोहित ने कहा कि ‘डायन’ वास्तव में रोमांचक थ्रिलर ड्रामा है जिसके पास दर्शकों को बांधे रहने की क्षमता है। एपीसोड दर एपीसोड यह रोमांच बढ़ता जायेगा। दर्शक वास्तव में सास बहू के ड्रामे को देखकर ऊब चुके थे। डायन उन दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल साबित होगा।

प्रदीप

वार्ता

More News
महावीर मंदिर में पूजा करने से भक्तों की हर मनोकामना होती है पूरी

महावीर मंदिर में पूजा करने से भक्तों की हर मनोकामना होती है पूरी

17 Apr 2024 | 2:03 PM

पटना, 17 अप्रैल (वार्ता) देश में अग्रणी हनुमान मन्दिरों में से एक पटना के महावीर मंदिर में पूजा करने से भक्तों की हर मनोकामना पूरी होती है।

see more..
अपने वंशज ‘राम’ का अभिषेक करने मंदिर प्रांगढ़ में पधारेंगे भगवान भास्कर

अपने वंशज ‘राम’ का अभिषेक करने मंदिर प्रांगढ़ में पधारेंगे भगवान भास्कर

16 Apr 2024 | 6:51 PM

अयोध्या, 16 अप्रैल (वार्ता) अयोध्या में जन्मभूमि स्थल पर भव्य मंदिर में विराजमान रघुकुल नंदन भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव बुधवार को पूरी दुनिया के लिये आकर्षण का केंद्र बनेगा ,जहां सूर्य की किरणें चार से पांच मिनट तक रामलला का अभिषेक करेंगी।

see more..
image