Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रदेश के किसी व्यक्ति पर गलत कार्रवाई नहीं होंने देंगे: सिंधिया

शिवराज, 21 सितंबर (वार्ता) अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनताति अधिनियम के विरोध के बीच कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के मध्यप्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज सपाक्स को आश्वासन देते हुए कहा कि इस अधिनियम के अन्तर्गत प्रदेश के किसी भी व्यक्ति पर गलत कार्यवाही नहीं होंने देंगे।
श्री सिंधिया ने यहां सपाक्स कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन देते हुए कहा कि केवल शिवपुरी नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में इस एक्ट के अंतर्गत किसी पर भी गलत कार्यवाही नहीं होने दी जाएगी। संसद में इस एक्ट के संशोधन का विरोध नहीं करने संबंधी सवाल के के जवाब में उन्होंने कहा कि संसद में हम लोगों को बोलने नहीं दिया जाता तथा अपने मनमाने ढंग से एक्ट पास हो जाते हैं।
श्री सिंधिया ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किसी की सुनते नहीं है और जो करना है, वह करते हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर क्या इस एक्ट में संशोधन किया जाएगा, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जब सरकार आएगी तब जवाब देंगे। इसके बाद वे स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।
इससे पहले श्री सिंधिया ग्वालियर से शिवपुरी में पहुंचे, तब सपाक्स के विरोध को देखते हुए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था तथा कांग्रेसी भी पुलिस की भूमिका में नजर आए। वह श्री सिंधिया की गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर उनके निवास स्थान मुंबई कोटी तक लेकर गए, जहां पर पहले से उपस्थित सपाक्स नेताओं ने उनकी गाड़ी का घेराव किया नारेबाजी की, फिर श्री सिंधिया से चर्चा की।
सं बघेल
वार्ता
More News
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image