Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रदेश की सभी आटा मिलों की जांच के लिये 22टीमें गठित

चंडीगढ़ , 21 सितंबर (वार्ता )पंजाब में सभी आटा मिलों की जांच के लिये 22 विशेष जांच टीमों का गठन किया गया है ।
ज्ञातय है कि लुधियाना में आलमगीर की आटा मिल में दो हजार क्विंटल खराब आटा पकड़ा गया था ।
यह जानकारी फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के कमिश्नर केएस पन्नू ने आज यहां दी । उन्होंने बताया कि मिलों की जांच कर खराब आटे की बिक्री पर रोक लगाने के लिए जांच टीमें गठित की गई हैं।कोई व्यक्ति खानपान में से फ़लों, मिठाई और पनीर को तो बाहर कर सकता है लेकिन आटे को बाहर करने के बारे सोच भी नहीं सकता ।रोटी मध्यमवर्गीय परिवार के भोजन का मुख्य हिस्सा है ।
श्री पन्नू ने कहा कि मिलों की जांच के लिये 22 टीमें गठित की गई हैं जिनको सभी संदिग्ध मिलों की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। बीते दो दिनों में 100 से अधिक आटा मिलों की जांच की गई और सैंपल लिए गए। नमूनों के जांच नतीजे आने अभी आने हैं मिलावटखोरों के खि़लाफ़ कानून सम्मत कार्रवाई की जायेगी।
पिछले दो दिनों में मोहाली, खरड़, रूपनगर, होशियारपुर, फाजिल्का, अबोहर, मुक्तसर, पठानकोट, लुधियाना, फगवाड़ा, बठिंडा, संगरूर, फतेहगढ़ साहिब, बरनाला, एस.बी.एस.नगर और मानसा में आटा मिलों की जांच की गई।
शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाकर दी श्रद्धांजलि

योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाकर दी श्रद्धांजलि

23 Apr 2024 | 4:02 PM

मुरादाबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मुरादाबाद में भाजपा के प्रत्याशी रहे कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उनकी तस्वीर पर पुष्प भी अर्पित किए। साथ ही उनके परिजनों को सांत्वना भी दी।

see more..
image