Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
भारत


प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक में नहीं आने पर गंभीर की सफाई

प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक में नहीं आने पर गंभीर की सफाई

नयी दिल्ली, 15 नवंबर (वार्ता) राजधानी दिल्ली में भयावह रूप ले चुके प्रदूषण पर आज आम आदमी पार्टी (आप)और भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर आमने सामने आ गयी और जहां आप ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर प्रदूषण पर संसद की स्थायी समिति की बैठक में शामिल होने की बजाय इंदौर में क्रिकेट मैच की कमेंट्री करने में मशगूल रहने का आरोप लगाया वहीं गंभीर ने कहा कि आप नेता उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।

शहरी कार्य और आवास मंत्रालय से संबद्ध संसद की स्थायी समिति की आज संसद भवन में प्रदूषण पर बैठक थी। रिपोर्टों के अनुसार इस बैठक में ज्यादातर सदस्य और सरकारी अधिकारियों की अनुपस्थिति को लेकर सोशल मीडिया में काफी आलोचना हुई। राजधानी में प्रदूषण की बढती समस्या को देखते हुए समिति के सदस्यों की काफी आलोचना की गयी। क्रिकेट से राजनीति में आये श्री गंभीर भी इस समिति के सदस्य हैं।

आप ने इस मामले में गौतम गंभीर का साथी कमेंटेटरों के साथ इंदौर में जलेबी खाते हुए एक फोटो टि्वटर पर जारी किया। इसमें कहा गया था कि सांसद गौतम गंभीर प्रदूषण पर बैठक में हिस्सा लेने के बजाय जलेबी का आनंद ले रहे हैं।

श्री गंभीर ने इस पर सफाई देते हुए टि्वटर पर एक बयान जारी कर कहा कि उनका आकलन आप के असत्य बयान के आधार पर नहीं बल्कि उनके द्वारा किए जा रहे काम के आधार पर उनके संसदीय क्षेत्र के लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि

वह दिन रात अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के हित के लिए काम करते हैं और यही लोग उनके काम के आधार पर उनका आकलन करेंगे।

आप ने ट्वीट किया था ,“ प्रदूषण के कारण दिल्ली का दम घुट रहा है और पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर इंदौर में मजे ले रहे हैं। सांसद महोदय को दिल्ली लौटकर प्रदूषण पर होने वाली बैठक में शामिल होना चाहिए।”

अभिनव संजीव

वार्ता

More News
अदालत ने केजरीवाल, कविता की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ाई

अदालत ने केजरीवाल, कविता की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ाई

23 Apr 2024 | 3:31 PM

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली की एक विशेष अदालत ने आबकारी नीति 2021-22 कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मुकदमे में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत मंगलवार को सात मई तक के लिए बढ़ा दी।

see more..
आख़िरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

आख़िरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

23 Apr 2024 | 1:05 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि आख़िरकार जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी।

see more..
मप्र में वीआईपी कल्चर को खत्म करेंगे : मोहन यादव

मप्र में वीआईपी कल्चर को खत्म करेंगे : मोहन यादव

23 Apr 2024 | 1:05 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि राज्य में वीआईपी संस्कृति को नहीं चलने देंगे और सबके साथ एक जैसा व्यवहार किया जाएगा।

see more..
image