Friday, Apr 19 2024 | Time 21:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रधान ने श्री जगन्नाथ विरासत गलियारा परियोजना को समर्थन देने का आह्वान किया

प्रधान ने श्री जगन्नाथ विरासत गलियारा परियोजना को समर्थन देने का आह्वान किया

पुरी, 28 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने रविवार को कहा कि श्री जगन्नाथ विरासत गलियारा परियोजना और पुरी के लिए सर्वोंगीण विकास कार्यों का सभी को समर्थन करना चाहिए।

राज्य विधानसभा में शनिवार को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने श्री जगन्नाथ विरासत गलियारा परियोजना में सर्वसम्मति से तीन प्रस्तावों को पास किया गया।

श्री पटनायक ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रस्ताव को रखा और विधानसभा में इसे ध्वनिमत से पारित कर दिया गया।

तीन प्रस्तावों में श्री जगन्नाथ मंदिर गलियारा योजना के जल्दी पूरा होने के लिए एकजुट और समर्पित भाव से काम करना, सभी को विरासत गलियारे की योजना को पूरा करने में अपना योगदान देना और पुरी के निवासियों को विरासत के लिए उनके समर्थन और त्याग के लिए धन्यवाद देना है।

श्री प्रधान ने कई मंदिर सेवकों के साथ बातचीत की। जिन्होंने विशेष सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में अपनी व्यक्तिगत और सामुदायिक शिकायतों को रखा।

केंन्द्रीय मंत्री ने आश्वासन दिया कि राज्य और केन्द्र सरकार उनकी समस्याओं पर ध्यान देंगी और उनका समाधान निकालेंगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पुरातत्व स्मारक अधिनियम और राष्ट्रीय स्मारक प्राधिकरण के कानून के मसौदे के बारे में लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

भाजपा विधायकों में पुरी से जयंत कुमार सारंगी, ब्रह्मगिरि के विधायक एल विद्याधर महापात्र और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा उपस्थित थे।

उप्रेती जितेन्द्र

वार्ता

More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image