Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयाग से सैकड़ों अधिवक्ता कूच करेंगे अयोध्या

प्रयागराज,21 नवम्बर (वार्ता) अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण को लेकर रविवार को होने वाली विराट धर्मसभा को लेकर अधिवक्ता मिलन, महानगर, प्रयाग के अधिवक्ता विशेष तैयारियों में जुटे हुए हैं।
अधिवक्ता मिलन के मुख्य शिक्षक एवं वरिष्ठ अधिवक्ता देशदीपक श्रीवास्तव उच्च न्यायालय परिसर में कार्यकर्ताओं अौर अधिवक्ताओं से धर्मसभा में चलने की अपील कर रहे हैं। एक ओर अधिवक्ताओं में धर्मसभा के लिए बैठकों का दौर जारी है, वहीं अधिवक्ता मिलन की अगली व्यवस्था बैठक 22 नवम्बर गुरूवार की शाम चार बजे सिविल लाइन्स स्थित संघ कार्यालय में आहूत की गई है।
बैठक में अयोध्या चलने को लेकर रणनीति बनायी जायेगी। सभी अधिवक्ताओं से तमाम संसाधनों और खाद्य सामग्री लेकर चलने की अपील की गयी है। यद्यपि अधिवक्ता मिलन महानगर प्रयाग की बैठक पूर्व में 15 नवंबर को संघ कार्यालय पर आयोजित की गयी थी। जिसमें विभाग प्रचारक कृष्ण चन्द्र और अधिवक्ता मिलन के मुख्य शिक्षक एवं वरिष्ठ अधिवक्ता देशदीपक श्रीवास्तव ने अधिवक्ताओं एवं कार्यकर्ताओं को तैयारियों को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।
श्री श्रीवास्तव अधिवक्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में रामलला पहुंचकर विराट धर्मसभा को सफल बनाने पर विशेष जोर देते हुए आग्रह किया। उन्होंने साथी अधिवक्ताओं से 25 नवंबर को आयोजित धर्मसभा में सरकार पर दबाव बनाने की दृष्टि से उच्च न्यायालय से हजारों की संख्या में अधिवक्ताओं के जत्थे को अयोध्या के लिए कूच करने के लिए प्रेरित किया।
व्यवस्था प्रमुख अवधेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कल 22 नवम्बर को बैठक से पूर्व उच्च न्यायालय स्थित हनुमान मंदिर के पास अधिवक्ता एकत्रित होकर अयोध्या चलने को लेकर हुंकार भरेंगे। सभी अधिवक्ताओं से अपील की गयी है कि भोजनवकाश के समय एक बजे हाईकोर्ट हनुमान मंदिर के पास एकत्र हों।
सं दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image