Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में एक और कोरोना मरीज की मृत्यु, कुल संख्या हुई 15

प्रयागराज,10 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार को एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मृत्यु हो जाने के बाद जिले में वैश्विक महामारी कोविड़-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर 15 हो गयी।
कोरोना नोडल अधिकारी डाॅ0 ऋषि सहाय ने बताया कि प्रयागराज के जसरा बाजार के सर्राफा व्यवसायी धनराज जायसवाल (75) को कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाया गया था। उन्हें तीन जुलाई को एसआरएन कोविड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व उनकी तबियत खराब हो गयी तब उन्हे वेंटिलेटर पर रखा गया। गुरूवार की देर रात उननकी तबियत अधिक खराब हो गयी। डाक्टर उनका उपचार कर रहे थे। शुक्रवार की भोर में उपचार के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गयी।
दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
श्रीकला को बसपा का टिकट,त्रिकोणीय संघर्ष के बढ़े आसार

श्रीकला को बसपा का टिकट,त्रिकोणीय संघर्ष के बढ़े आसार

16 Apr 2024 | 8:38 PM

जौनपुर , 16 अप्रैल (वार्ता) पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी एवं जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीकला सिंह के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी के ऐलान के साथ ही जौनपुर में त्रिकोणीय संघर्ष की संभावना को बल मिला है।

see more..
पीलीभीत में बस की टक्कर से ई-रिक्शा सवार तीन की मौत

पीलीभीत में बस की टक्कर से ई-रिक्शा सवार तीन की मौत

16 Apr 2024 | 8:29 PM

पीलीभीत 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के गजरौला क्षेत्र में रोडवेज बस की चपेट में आने से ई रिक्शा सवार दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गयी।

see more..
image