Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में सिपाही की हत्या में वांछित गिरफ्तार

प्रयागराज,30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के नैनी क्षेत्र में सिपाही की हत्या में वांछित चल रहे अभियुक्त को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि यमुना नदी के निकट ईशु दरबार से कुछ दूरी पर मोहब्बत गंज निवासी आरोपी विक्रम निषाद को सिपाही की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया।
उन्होने बताया कि नैनी थाने में तैनात सिपाही रवि पाण्डेय की हत्या के बाद यह फरार चल रहा था। इसके खिलाफ धारा 147/149/302/307/120बी और अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। पुलिस लगातार इसकी तलाश कर रही थी। गिरफ्तार नहीं होने पर इसके ऊपर 25000 रूपये का इनाम घोषित किया गया था।
उन्होने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार कर बदमाश को जेल भेज दिया।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image