Friday, Mar 29 2024 | Time 17:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रशासनिक अधिकारी को सेवानिवृत्ति पर भावपूर्ण विदाई

देहरादून 30 मई (वार्ता) उत्तराखंड सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में शनिवार को प्रशासनिक अधिकारी यमुना प्रसाद व्यास को सेवानिवृत्त होने पर भावभीनी विदाई दी गई।
इस अवसर पर अपर निदेशक, सूचना डॉ. अनिल चंदोला ने कहा कि सभी कर्मचारियों को श्री व्यास के कार्य कुशलता, दृढ़ इच्छा शक्ति, शालीनता आदि से प्रेणना लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हर कर्मचारी के जीवन मे ये क्षण आता है।
सरकारी सेवा से निवृत होते हुये श्री व्यास ने कहा कि उन्होंने सूचना विभाग में अपनी 40 वर्ष की सेवा पूरी की है। इस दौरान विभाग से मिले सहयोग और स्नेह के लिये उन्होंने हृदय से सभी साथियों एवं अधिकारियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।
संयुक्त निदेशक आशिष त्रिपाठी ने कहा कि श्री व्यास की कार्यशैली हम सभी के लिए प्रेरणादायक है। उप निदेशक के.एस. चौहान ने कहा कि राज्य गठन के समय से ही श्री व्यास की कार्यकुशलता और कार्यों के प्रति जिम्मेदारी देखी है। उन्होंने सदैव अपने कार्य और विभाग के प्रति समर्पण की भावना को अपने हृदय में समाहित करके रखा।
इस अवसर पर उत्तराखंड सूचना कर्मचारी संघ के अध्यक्ष भुवनचंद्र जोशी, सहायक लेखाकार के.एस. पंवार, फोटोग्राफर शेखर चन्द्र जोशी, प्रशांत रावत आदि ने विचार व्यक्त किये। अंत में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उनकी दीर्घ आयु की मंगलकामना के साथ ही भविष्य में किसी भी प्रकार की आवश्यकता पड़ने पर सदैव उनके साथ एक परिवार की भांति खड़े रहने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम संचालन उत्तराखंड सूचना कर्मचारी संघ के महामंत्री सुरेश चंद्र भट्ट ने किया।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image