Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पोलियो ड्राप की तरह कोरोना वैक्सीन भी मुफ्त लगे: रेवती रमण

प्रयागराज, 19 जनवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) से राज्यसभा सांसद कुंवर रेवती रमण ने मोदी सरकार से मांग की है कि देश भर में पोलियो ड्राप की तरह मुफ्त मे कोरोना वैक्सीन लगाई जाय।
श्री सिंह ने मंगलवार को जारी बयान में आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार ने सस्ता कच्चा तेल खरीद कर मंहगा पेट्रोल-डीजल बेचकर खरबों रूपये कमाया है,उससें कोरोना वैक्सीन खरीद कर सभी नागरिकों को मुफ्त लगाई जाय चाहे वो अमीर हो या गरीब क्योंकि पोलियो अभियान में यहीं हुआ था ।
सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री केयर फंड में खरबों रूपये चन्दा आया है। उसका कहां और कैसे इस्तेमाल हुआ आज तक देश की जनता को कोई भी जानकारी नहीं हुई। प्रधानमंत्री एक दिन टीवी पर आकर डिटेल्स मे बतायेंगे,जनता इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए जो फंड इकट्ठा किया उसका इस्तेमाल कहा कहां किया और अगर अभी नहीं किया है तो गरीबों को कोरोना वैक्सीन लगवा दे जिससें उनपर आर्थिक बोझ ना पड़े।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

20 Apr 2024 | 8:15 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) प्रत्याशी का पर्चा जांच के बाद खारिज कर दिया गया है।

see more..
image