Friday, Apr 19 2024 | Time 14:19 Hrs(IST)
image
राज्य


पुलिस जवानों की हत्या का लक्ष्य शांति को बाधित करना: फारूक

श्रीनगर 22 सितम्बर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शोपियां में आतंकवादियों द्वारा पुलिस के तीन जवानों की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है आतंकवादियों की इस तरह की कार्रवाई का लक्ष्य शांति को बाधित करना है और इससे समाज की हानि हो रही है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां कहा कि शनिवार को श्री अब्दुल्ला ने पुलिस मुख्यालय आकर पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की।
श्री अब्दुल्ला ने पुलिस के तीनों शहीद जवानों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और इसे आतंकवादियों की कायराना हरकत करार दिया। श्री अब्दुल्ला ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस राज्य में शांति और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के अपने दायित्व का निर्वाह कर रही है। इस तरह के कृत्यों का लक्ष्य शांति को बाधित करना है और इससे सभ्य समाज की भी हानि हो रही है।
श्री अब्दुल्ला ने कहा पुलिस की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि पुलिस के जवान पूरे प्रदेश में लोगों की दैनिक जीवन में सहायता करते हैं और विपरीत परिस्थितियों में अपने कर्तव्य का निर्वाह करते हैं। उन्होंने कहा, “दुख की इस घड़ी में हम पुलिस बल के जवानों और उनके परिवारों के साथ हैं।”
पुलिस महानिदेशक ने पुलिस के प्रति श्री अब्दुल्ला की भावना के लिए उनका धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि श्री अब्दुल्ला द्वारा पुलिस मुख्यालय का दौरा करने से पुलिस के जवानों की हौंसला अफजाही हुई है।
गौरतलब है कि प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन ने शुक्रवार को शोपियां में तीन पुलिसकर्मियों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी।
दिनेश.श्रवण
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान

मध्यप्रदेश में छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 1:51 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छह संसदीय सीटों पर आज शुरूआती छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान होने के समाचार हैं। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।

see more..
image