Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर

नरसिंहपुर, जबलपुर, 19 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश की नरसिंहपुर जिला पुलिस ने आज तड़के मुठभेड़ में दो कुख्यात इनामी बदमाशों को मार गिराया।

सूत्रों के मुताबिक दो हत्याकांडों में फरार तथा महाकौशल क्षेत्र के कुख्यात अपराधियों में शामिल विजय यादव अपने साथी सलीम खान के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जबलपुर आ रहा था। सूचना मिलने पर नरसिंहपुर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो दोनों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए गोलीबारी की तो दोनों बदमाश ढेर हो गये। पुलिस को आशंका है कि विजय यादव के निशाने पर जबलपुर का कोई नामचीन व्यक्ति था।

नरसिंहपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की घेराबंदी की गई। बदमाशों ने गोलीबारी की, जिस पर पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की। जबलपुर निवासी इन दोनों बदमाशों पर इनाम घोषित है।

पूरी वारदात सुआतला पुलिस थाना के कुमरोडा गांव की है।

एएसपी श्री तिवारी ने कहा कि जिले की सीमाओं को सील करके आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक गुरूचरण सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि दोनों बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने जबलपुर जा रहे है। मुठभेड़ में थाना प्रभारी गोटेगांव प्रभात शुक्ला तथा एक आरक्षक मामूली तौर पर घायल हैं।

उन्होंने बताया कि जनवरी 2017 में कोतवाली थानान्तर्गत चेरीताल में हुए कांग्रेस नेता राजू मिश्रा तथा गैंगस्टर कुक्कु पंजाबी की हत्या के मामले में पुलिस को इन दोनों आरोपियों की तलाश थी।

श्री सिंह ने बताया कि जिला व सत्र न्यायाधीश ने घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश जारी करते हुए जांच अधिकारी की नियुक्ति कर दी है।

image