Friday, Apr 19 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस हिरासत से फरार कोरोना संक्रमित गिरफ्तार

नैनीताल 31 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड की पिथौरागढ़ में पुलिस हिरासत से फरार कोरोना संक्रमित आरोपी को पुलिस ने शनिवार को फिर से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पिथौरागढ़ पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ कोतवाली में भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 224 के तहत पंजीकृत व धारा 323, 324, 506 व 307 के तहत गंगोलीहाट थाना के लाॅकअप में निरूद्ध आरोपी गौरव उप्रेती को कोरोना संक्रमण के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार की देर रात को वह बाथरूम की खिड़की तोड़कर पुलिस अभिरक्षा से 1.40 बजे फरार हो गया।
इस घटना के बाद पुलिस में खलबली मच गयी। पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी की ओर से आरोपी को पकड़ने के लिये टीमों का गठन किया गया। आखिरकार पुलिस ने आरोपी को आज पिथौरागढ़ के जगदंबा कालोनी स्थित स्टेडियम के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि वह पैदल फरार होने की फिराक में था।
आरोपी के कोरोना संक्रमित होने के बावजूद जानबूझकर पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में उसके खिलाफ अपराध की धाराओं में बढ़ोतरी की गयी है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 1:14 PM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image