Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:18 Hrs(IST)
image
राज्य


पुलिसकर्मियों की हत्या आतंकवादियों की हताशा का नतीजा: मलिक

श्रीनगर 21 सितम्बर(वार्ता) जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने शुक्रवार को तीन पुलिसकर्मियों की हत्या को आतंकवादियों की हताशा बताया और कहा कि हत्यारों से जल्दी ही कड़ाई से निपटा जायेगा।
श्री मलिक ने कहा “ ऐसे कृत्यों को तूल नहीं दिया जाये।” सुरक्षा बलों ने हाल ही में 20 आतंकवादियों को मारा है और यह घटना आतंकवादियों की हताशा दर्शाती है।
राज्यपाल ने कहा कि शहीद पुलिसकर्मियों में एक रेलवे से जुड़ा था जबकि एक अन्य विशेष पुलिस अधिकारी(एसपीओ) था जिसका घाटी में घेराबंदी और तलाश अभियान से कोई लेना देना नहीं था।
श्री मलिक ने कहा कि राज्य की पुलिस आतंकवाद से निपटने में सक्रिय भागीदारी कर रही है इसलिए आतंकवादी पुलिसकर्मियों को निशाना बनाने की कोशिश में है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी पुलिस बल का मनोबल नहीं तोड़ पायेंगे और पुलिस आतंकवाद से हर मोर्चे पर निपटेगी।
राज्यपाल ने कहा कि जिन आतंकवादियों ने निहत्थे पुलिसकर्मियों की हत्या की है, वे जल्द ही सुरक्षाबलों और पुलिसकर्मियों की गिरफ्त में होगें तथा उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी।
आतंकवादियों ने शुक्रवार सुबह दो पुलिसकर्मियों और एक एसपीओ को दक्षिण कश्मीर के शोपियां स्थित उनके घरों से अगवा कर लिया और बाद में उनकी हत्या कर दी थी।
मिश्रा
वार्ता
image